Sad Shayari Broke Hard Shayari love sad Shayari

 


Love Shayari : Hey guys here you we have publish love shayari image In hindi with beautiful Lovely Shayari there is tremendous love shayari photo You will not find such Love Shayari Image Hd anywhere else. Read it and you will know This is specially designed for you with love shayari images My dear friends here is the best love shayari in hindi
 






• आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते
• पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ






• जिसके नसीब मे हों ज़माने की ठोकरें,
• उस बदनसीब से ना सहारों की बात कर।





• तुझसे अच्छे तो जख्म हैं मेरे ।
• उतनी ही तकलीफ देते हैं जितनी बर्दास्त कर सकूँ






• बुला रहा है कौन मुझको उस तरफ,
• मेरे लिए भी क्या कोई उदास बेक़रार है।







• तुमने समझा ही नहीं और ना समझना चाहा,
• हम चाहते ही क्या थे तुमसे “तुम्हारे सिवा





• देखी है बेरुखी की आज हम ने इन्तेहाँ,
• हमपे नजर पड़ी तो वो महफ़िल से उठ गए।






• किसी को न पाने से जिंदगी खत्म नहीं होती
• लेकिन किसी को पाकर खो देने से कुछ बाकी भी नहीं रहता|








• गुलों के साये में अक्सर तड़पा हूँ,
• करार कांटों पे कुछ ऐसा पा लिया मैंने।






• ना वो सपना देखो जो टूट जाये,
• ना वो हाथ थामो जो छुट जाये,







• दिल से मिटा न पाओगे मैंने कहा तो था,
• तुम किसी और के होके भी मेरे ही रहे।




टिप्पणियाँ